अच्छा 7.5
3534 समीक्षा पर आधारित

हाल ही की ग्राहक टिप्पणियाँ

यात्री प्रकार चुनें
अच्छा



3534 समीक्षाओं में से
  • साफ-सफाई 8.1
  • सुविधाएं 7.0
  • स्थान: 7.8
  • कमरे में आराम/मानक 7.6
  • स्टाफ का प्रदर्शन 7.5
  • पैसावसूल 7.8
  • खाना/भोजन 6.4
निम्नानुसार छांटें

कनाडा से amy
व्यवसाय यात्री
स्टैंडर्ड सिंगल
फरवरी, 2016 में 4 रात रहे
nil
nil
07 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई
क्‍या आपको यह समीक्षा सहायक लगी?

पुर्तगाल से Sergio
अकेले यात्री
स्टैंडर्ड क्वीन
सितम्बर, 2016 में एक रात रहे
Good value for money
Nice staff, excellent location, good price
06 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई
क्‍या आपको यह समीक्षा सहायक लगी?

पुर्तगाल से Sergio
अकेले यात्री
स्टैंडर्ड क्वीन
सितम्बर, 2016 में एक रात रहे
Good value for money
Good price, clean room, excelent location
06 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई
क्‍या आपको यह समीक्षा सहायक लगी?

पुर्तगाल से Sergio
अकेले यात्री
स्टैंडर्ड सिंगल रूम
सितम्बर, 2016 में एक रात रहे
Good value for money
Nice staff, good price, excellent location
06 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई
क्‍या आपको यह समीक्षा सहायक लगी?

संयुक्त अरब अमीरात से Mehdi
व्यवसाय यात्री
स्टैंडर्ड क्वीन रूम
सितम्बर, 2016 में 3 रात रहे
good
the staff need to be trained more,,,for helping guest with large bag,,, at least they should provide trolley
05 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई
क्‍या आपको यह समीक्षा सहायक लगी?

संयुक्त राज्य अमेरिका से Daniel
युगल
हार्बर व्यू सुइट
सितम्बर, 2016 में 2 रात रहे
Smaller than expected
Check in was very easy. Upon arrival to our floor. The entire floor smelled like cat urine. Maybe some people like the smell but it's just not our thing. The room is a bit over priced for the location at mid level. Staff was very helpful especially the concierge. Rooms small and our dated with the usual over priced minibar. I would stay again if it was the last option.
05 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई
क्‍या आपको यह समीक्षा सहायक लगी?

पुर्तगाल से Bernardo
युवा बच्चों वाले परिवार
हार्बर व्यू सुइट
अगस्त, 2016 में एक रात रहे
Nice hotel in a good location
Not a new hotel but still well maintained with large rooms. Walking distance to the mid levels escalator.
05 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई
क्‍या आपको यह समीक्षा सहायक लगी?

कनाडा से amy
व्यवसाय यात्री
स्टैंडर्ड सिंगल
अप्रैल, 2016 में एक रात रहे
nil
Nil
03 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई
क्‍या आपको यह समीक्षा सहायक लगी?

कनाडा से amy
व्यवसाय यात्री
स्टैंडर्ड सिंगल रूम
अगस्त, 2016 में 2 रात रहे
nil
Il
03 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई
क्‍या आपको यह समीक्षा सहायक लगी?

सर्बिया से Marija
युगल
स्टैंडर्ड क्वीन रूम
अगस्त, 2016 में एक रात रहे
Good Location, Great Staff, In Desperate Need of Renovation
The hotel is a bit outdated and definitely needs renovation, but it's clean and comfortable. The beds in twin room are not really standard size, they are quite small. The staff is extremely friendly, polite and helpful. Location is great, few minutes from everything and there is a bus stop just in front of the hotel that has great connection to North Point, Causeway Bay etc. The hotel has shuttle bus to Central every 10/15min which is super convenient. Overall, good!
31 अगस्त 2016 की समीक्षा की गई
क्‍या आपको यह समीक्षा सहायक लगी?


1

अपना लॉयल्‍टी प्रोग्राम चुनें

पृष्‍ठ के सबसे ऊपरी हिस्‍से में, प्‍वाइंट्समैक्‍स पर क्लिक करें और आपको अनेक लोकप्रिय एयरलाइन एवं लॉयल्‍टी प्रोग्राम्‍स दिखाई देंगे, जहां से आप अपना मनपसंद प्रोग्राम चुन सकते हैं।

2

अंक अर्जित किये जा सकने योग्‍य कमरा चुनें

  • Free Wi-Fi
  • Popular! 61 travelers are considering this property right now
  • 4900 प्वाइंट्स तक अर्जित करें

प्रत्‍येक पात्र कमरे के साथ उसकी बुकिंग पर प्राप्‍त होने वाला अंक आपको दिखाई देगा।

3

साइन-इन करें और अंक अर्जित करें!

  • प्रोग्राम की मेंबरशिप आईडी
  • मैं होटल में नहीं ठहर रहा हूं. मैं किसी और के लिए यह बुकिंग कर रहा हूं.

बुकिंग के दौरान अपने चयनित प्रोग्राम के लिए अपनी सदस्‍यता आईडी भरें। आप बुकिंग के समय प्रदर्शित अंक की राशि होटल से चेकआउट करने पर हासिल कर सकेंगे। यह काफ़ी आसान है!

यहां से शुरू करें और अपना पसंदीदा प्रोग्राम चुनें: