होटल जानकारी पर वापस

बहुत अच्छा 7.8
5964 समीक्षा पर आधारित

हाल ही की ग्राहक टिप्पणियाँ

यात्री प्रकार चुनें
बहुत अच्छा



5964 समीक्षाओं में से
  • होटल की स्थिति/साफ-सफाई 8.2
  • सुविधाएं 7.8
  • स्थान: 7.4
  • कमरे में आराम/मानक 8.2
  • स्टाफ का प्रदर्शन 8.2
  • पैसे का मूल्य 8.0
  • खाना/भोजन 6.9
निम्नानुसार छांटें

ऑस्ट्रेलिया से Chris Q.
अकेले यात्री
फरवरी, 2014 में 2 रात रहे
Comfortable hotel with efficient and friendly staf
Fast access to airport, clean room and efficient service.
18 फरवरी 2014 की समीक्षा की गई

चीन से Charlie F.
युगल
फरवरी, 2014 में एक रात रहे
quiet
quiet
18 फरवरी 2014 की समीक्षा की गई

दक्षिण कोरिया से CHANG P.
अकेले यात्री
फरवरी, 2014 में एक रात रहे
comfortable hotel
clean room, kind staffs, convenient shuttle bus, & good location
clean room, fast internet, kind staffs, good location for MTR, air train, & the sights, overall not bad.
16 फरवरी 2014 की समीक्षा की गई

ताइवान से SHAO C.
व्यवसाय यात्री
नवम्बर, 2013 में एक रात रहे
Clean and value for money
Easy access, fridenly staff, early check-in
A little bit far from MTR, but easy to access airport (by bus). Room is clean, but toilet need to improve.
15 फरवरी 2014 की समीक्षा की गई

चीन से SUI W.
युगल
फरवरी, 2014 में एक रात रहे
location is good very convenience, hotel room nice
clean, tidy, effiencey
12 फरवरी 2014 की समीक्षा की गई

इंडोनेशिया से Silvy H.
व्यवसाय यात्री
अक्तूबर, 2013 में 4 रात रहे
It's an okay stay, not bad but not great
Very responsive staff, provide bus transportation from hotel to closest attraction or station
the stay was not fabulous but not great either. All are just average for me. Very small but clean room, the location is so so, in the center of the crowd but not the main attraction so a bit difficult to find nice food resto or else, should go a bit by taxi - which fortunately is easy to find
12 फरवरी 2014 की समीक्षा की गई

सिंगापुर से Lester A.
युगल
अक्तूबर, 2013 में 3 रात रहे
Comfortable hotel with great service
Comfortable room, helpful staff, good location
the 3-night stay was very comfortable. room is clean and spacious. the staff are fluent in English and very helpful. hotel provides free shuttle bus service to various locations such as Central and IFC.
10 फरवरी 2014 की समीक्षा की गई

सिंगापुर से Chong K.
युगल
जनवरी, 2014 में 3 रात रहे
A pleasant stay with friendly hotel staff
Easy access from airport, fast check-in and check-out, love the super delicious teochew cuisine accessible thru easy walking distance
This is not my first time staying at Island Pacific Hotel..and I will always come back to this hotel with all the friendly service from the hotel staff and it so easy to travel around when I am in Hong Kong
09 फरवरी 2014 की समीक्षा की गई

ऑस्ट्रेलिया से Kurtis D.
अकेले यात्री
जनवरी, 2014 में एक रात रहे
Very pleasant stay
Friendly staff, clean hotel, centrally located
I had a good stay. The staff are always friendly and very helpful, the hotel and room are always clean, I liked the fact that there was an airport shuttle, and the hotel is centrally located and close to transportation.
08 फरवरी 2014 की समीक्षा की गई

चीन से YU Y.
अकेले यात्री
जनवरी, 2014 में 7 रात रहे
nice service!!!
nice, clean, comfort
07 फरवरी 2014 की समीक्षा की गई


1

अपना लॉयल्‍टी प्रोग्राम चुनें

पृष्‍ठ के सबसे ऊपरी हिस्‍से में, प्‍वाइंट्समैक्‍स पर क्लिक करें और आपको अनेक लोकप्रिय एयरलाइन एवं लॉयल्‍टी प्रोग्राम्‍स दिखाई देंगे, जहां से आप अपना मनपसंद प्रोग्राम चुन सकते हैं।

2

अंक अर्जित किये जा सकने योग्‍य कमरा चुनें

  • Free Wi-Fi
  • Popular! 61 travelers are considering this property right now
  • 4900 प्वाइंट्स तक अर्जित करें

प्रत्‍येक पात्र कमरे के साथ उसकी बुकिंग पर प्राप्‍त होने वाला अंक आपको दिखाई देगा।

3

साइन-इन करें और अंक अर्जित करें!

  • प्रोग्राम की मेंबरशिप आईडी
  • मैं होटल में नहीं ठहर रहा हूं. मैं किसी और के लिए यह बुकिंग कर रहा हूं.

बुकिंग के दौरान अपने चयनित प्रोग्राम के लिए अपनी सदस्‍यता आईडी भरें। आप बुकिंग के समय प्रदर्शित अंक की राशि होटल से चेकआउट करने पर हासिल कर सकेंगे। यह काफ़ी आसान है!

यहां से शुरू करें और अपना पसंदीदा प्रोग्राम चुनें: