होटल जानकारी पर वापस

बहुत अच्छा 7.7
1150 समीक्षा पर आधारित

हाल ही की ग्राहक टिप्पणियाँ

यात्री प्रकार चुनें
बहुत अच्छा



1150 समीक्षाओं में से
  • होटल की स्थिति/साफ-सफाई 8.1
  • सुविधाएं 7.6
  • स्थान: 8.5
  • कमरे में आराम/मानक 7.9
  • स्टाफ का प्रदर्शन 7.7
  • पैसे का मूल्य 7.3
  • खाना/भोजन 6.7

ताइवान से MingWei L.
व्यवसाय यात्री
जुलाई, 2016 में 2 रात रहे
Good, especially service.
The service is very good. The staff helped me call taxi, take my luggage, or hold the door for elevators.
25 जुलाई 2016 की समीक्षा की गई

यूनाइटेड किंगडम से Teresa W.
युगल
जुलाई, 2016 में एक रात रहे
Room
The room is small and the staffs are not very friendly
13 जुलाई 2016 की समीक्षा की गई

ऑस्ट्रेलिया से Chinh L.
व्यवसाय यात्री
जुलाई, 2016 में एक रात रहे
Pleasant stay
Will definitely come back
10 जुलाई 2016 की समीक्षा की गई

ताइवान से MingWei L.
व्यवसाय यात्री
जून, 2016 में 2 रात रहे
The location is good
Most of the staff are willing to help the customers.
07 जुलाई 2016 की समीक्षा की गई

ऑस्ट्रेलिया से Carrie R.
युगल
जून, 2016 में एक रात रहे
Great location
We loved our stay @ the Lan Kwai Fong hotel. It's in a fantastic location, close to everything. Definitely recommended!
02 जुलाई 2016 की समीक्षा की गई

संयुक्त राज्य अमेरिका से Alan G.
व्यवसाय यात्री
जून, 2016 में एक रात रहे
Very Nice Hotel
Would have been better if I could have been given a receipt for my stay.
01 जुलाई 2016 की समीक्षा की गई

फ्रांस से Maeva A.
व्यवसाय यात्री
मई, 2016 में 4 रात रहे
Ok for a short stay - Supra small room
I was actually looking to book LKF hotel (recommended by friends) and went too fast and ended up booking Lan Kwai Fong Hotel.... Location is not really convenient and quite far from MTR or escalators. Room is small, and decorated with poor Chinese ornaments. Staff were nice but not much services. I believe it is fine for short stays.
22 जून 2016 की समीक्षा की गई

फिलिपींस से Moana L.
व्यवसाय यात्री
जून, 2016 में 2 रात रहे
3 days business travel
The hotel is very well location and the staff is always helpful no matter what. I had the chance to bump into the Manager of the Hotel the day of my departure. She naturally offered me a late check out. Very helpful. Tnx
19 जून 2016 की समीक्षा की गई

सिंगापुर से Eric K.
बड़े बच्चों वाले परिवार
जून, 2016 में 3 रात रहे
A wonderful experience in Hong King
Thanks to the hotel, it was really convenient moving about the city of Hong Kong. From the location, to the helpful staff, to the comfortable rest my family had, the sty in Hong Kong was really memorable.
18 जून 2016 की समीक्षा की गई

मलेशिया से KIN C.
युगल
जून, 2016 में एक रात रहे
Very pleasant stay
Staff excellent, the tea time compliment is generous, great location.
15 जून 2016 की समीक्षा की गई


1

अपना लॉयल्‍टी प्रोग्राम चुनें

पृष्‍ठ के सबसे ऊपरी हिस्‍से में, प्‍वाइंट्समैक्‍स पर क्लिक करें और आपको अनेक लोकप्रिय एयरलाइन एवं लॉयल्‍टी प्रोग्राम्‍स दिखाई देंगे, जहां से आप अपना मनपसंद प्रोग्राम चुन सकते हैं।

2

अंक अर्जित किये जा सकने योग्‍य कमरा चुनें

  • Free Wi-Fi
  • Popular! 61 travelers are considering this property right now
  • 4900 प्वाइंट्स तक अर्जित करें

प्रत्‍येक पात्र कमरे के साथ उसकी बुकिंग पर प्राप्‍त होने वाला अंक आपको दिखाई देगा।

3

साइन-इन करें और अंक अर्जित करें!

  • प्रोग्राम की मेंबरशिप आईडी
  • मैं होटल में नहीं ठहर रहा हूं. मैं किसी और के लिए यह बुकिंग कर रहा हूं.

बुकिंग के दौरान अपने चयनित प्रोग्राम के लिए अपनी सदस्‍यता आईडी भरें। आप बुकिंग के समय प्रदर्शित अंक की राशि होटल से चेकआउट करने पर हासिल कर सकेंगे। यह काफ़ी आसान है!

यहां से शुरू करें और अपना पसंदीदा प्रोग्राम चुनें: