बहुत अच्छा 7.6
3739 समीक्षा पर आधारित

हाल ही की ग्राहक टिप्पणियाँ

यात्री प्रकार चुनें
बहुत अच्छा



3740 समीक्षाओं में से
  • साफ-सफाई 7.8
  • सुविधाएं 6.9
  • स्थान: 8.0
  • कमरे में आराम/मानक 7.7
  • स्टाफ का प्रदर्शन 7.6
  • पैसावसूल 7.6
  • खाना/भोजन 6.7
निम्नानुसार छांटें
सत्यापित समीक्षाएं

हाँग काँग से Man
व्यवसाय यात्री
डीलक्स, नाश्ते के साथ
अगस्त, 2016 में 2 रात रहे
A simple clean hotel far away from metro station
A simple clean hotel far away from metro station
14 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई

यूनाइटेड किंगडम से Robert
अकेले यात्री
सुपीरियर
सितम्बर, 2016 में 5 रात रहे
OK
Room size is OK for HK. Good location.
14 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई

हाँग काँग से WAI
व्यवसाय यात्री
सुपीरियर
सितम्बर, 2016 में एक रात रहे
good
goog
13 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई

कंबोडिया से Vireak
व्यवसाय यात्री
डीलक्स क्वीन या ट्विन रूम
सितम्बर, 2016 में 3 रात रहे
Best location
Very convenience to access to different places.
13 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई

सिंगापुर से James
समूह
सुपीरियर
सितम्बर, 2016 में 2 रात रहे
Clean and comfortable for weekend shopping trip to Hong Kong
My mate and I just came from a business conference in Macau and had a weekend from Friday to Sunday to eat, shop and meet with some HK friends. So we wanted a hotel that was near an MTR station (15 min walk with luggage to Causeway Bay station), clean and safe so we could store our acquired treasures and have a good night's rest to resume the hard work of shopping and eating. Rosedale met our requirements. Except for a choked bathtub that resulted in slow drainage while showering, we had no other complaints.
12 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई

मलेशिया से soo
अकेले यात्री
सुपीरियर
सितम्बर, 2016 में 2 रात रहे
Overall hotel is a bit disappointing compare to last visit (2015)
the hotel room cleanness is disappointing , the room is not properly maintained.
08 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई

संयुक्त राज्य अमेरिका से ron
व्यवसाय यात्री
सुपीरियर
सितम्बर, 2016 में 2 रात रहे
Nice Basic Hotel in Causeway Bay Hong Kong
This was a clean, simple hotel in a great location. Room is small and pictures on Agoda properly reflect the appearance. As mentioned before rooms are small but that is true of most hotels in Hong Kong. Bathroom was clean but the silicone around bathtub needed repair. That is my only complaint. Great price for hotel room.
08 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई

इंडोनेशिया से iakandar
व्यवसाय यात्री
सुपीरियर
सितम्बर, 2016 में 3 रात रहे
Some time the Air Condition no running well. Mot cool.
07 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई

सिंगापुर से Lip
व्यवसाय यात्री
सुपीरियर
सितम्बर, 2016 में एक रात रहे
Bad experience
Staff not helpful and the worse was the wall between rooms were really thin. The PRCs next door talked the whole night and made a lot of noise till they check out at 4am. The noise was unbearably loud due to the thin wall. Hotel conceirge refused to help call a taxi to the airport during rainy day. This is the worst hotel I have ever stayed in Hong Kong.
05 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई

मलेशिया से Kah
अकेले यात्री
डीलक्स, नाश्ते के साथ
अगस्त, 2016 में 4 रात रहे
Good value for the price
The room is small but adequate for single or 2 travelers. Would not recommend for families with young kids.
05 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई


1

अपना लॉयल्‍टी प्रोग्राम चुनें

पृष्‍ठ के सबसे ऊपरी हिस्‍से में, प्‍वाइंट्समैक्‍स पर क्लिक करें और आपको अनेक लोकप्रिय एयरलाइन एवं लॉयल्‍टी प्रोग्राम्‍स दिखाई देंगे, जहां से आप अपना मनपसंद प्रोग्राम चुन सकते हैं।

2

अंक अर्जित किये जा सकने योग्‍य कमरा चुनें

  • Free Wi-Fi
  • Popular! 61 travelers are considering this property right now
  • 4900 प्वाइंट्स तक अर्जित करें

प्रत्‍येक पात्र कमरे के साथ उसकी बुकिंग पर प्राप्‍त होने वाला अंक आपको दिखाई देगा।

3

साइन-इन करें और अंक अर्जित करें!

  • प्रोग्राम की मेंबरशिप आईडी
  • मैं होटल में नहीं ठहर रहा हूं. मैं किसी और के लिए यह बुकिंग कर रहा हूं.

बुकिंग के दौरान अपने चयनित प्रोग्राम के लिए अपनी सदस्‍यता आईडी भरें। आप बुकिंग के समय प्रदर्शित अंक की राशि होटल से चेकआउट करने पर हासिल कर सकेंगे। यह काफ़ी आसान है!

यहां से शुरू करें और अपना पसंदीदा प्रोग्राम चुनें: