होटल जानकारी पर वापस

2015
अच्छा 7.4
6342 समीक्षा पर आधारित

हाल ही की ग्राहक टिप्पणियाँ

यात्री प्रकार चुनें
अच्छा



6342 समीक्षाओं में से
  • होटल की स्थिति/साफ-सफाई 7.5
  • सुविधाएं 6.8
  • स्थान: 8.4
  • कमरे में आराम/मानक 7.3
  • स्टाफ का प्रदर्शन 7.3
  • पैसे का मूल्य 7.4
  • खाना/भोजन 6.5

संयुक्त राज्य अमेरिका से Inga K.
अकेले यात्री
अगस्त, 2016 में 2 रात रहे
Old but clean
Old but clean. Nothing fancy at all inside the room (cheapest room though).
23 अगस्त 2016 की समीक्षा की गई

हाँग काँग से CHU Y.
बड़े बच्चों वाले परिवार
अगस्त, 2016 में एक रात रहे
Nice trip
HK very best
22 अगस्त 2016 की समीक्षा की गई

इंडोनेशिया से Ervin P.
व्यवसाय यात्री
अगस्त, 2016 में 4 रात रहे
Good Location
Rather central, easy access to places ... close to MTR ... a few blocks away, you can find HK-typically-busy roads with various street vendors
22 अगस्त 2016 की समीक्षा की गई

दक्षिण कोरिया से Paulo V.
युगल
जून, 2016 में एक रात रहे
Not bad.
We booked one double room but at the check-in time the staff told us that they didn`t have more double room, so we stayed at the twin room. Well, as we stayed just one night, that wasn`t a big problem at all. The room was in good condition and the staff was very kindly.
22 अगस्त 2016 की समीक्षा की गई

ताइवान से CHEN M.
व्यवसाय यात्री
अगस्त, 2016 में एक रात रहे
Not bad
Nil
22 अगस्त 2016 की समीक्षा की गई

हाँग काँग से Wing K.
युगल
सितम्बर, 2015 में एक रात रहे
 no comment
No comment
17 अगस्त 2016 की समीक्षा की गई

वियतनाम से Thanh T.
युवा बच्चों वाले परिवार
अगस्त, 2016 में 3 रात रहे
Good and convenience
Centered, convenient
17 अगस्त 2016 की समीक्षा की गई

इंडोनेशिया से Adelia H.
समूह
अगस्त, 2016 में एक रात रहे
Nice hotel
Close by train, clean and comfy. The hotel like new.
16 अगस्त 2016 की समीक्षा की गई

चीन से Alejandro S.
युगल
अगस्त, 2016 में एक रात रहे
Poor Bathroom
the room was nothing out of the ordinary, but what was not good at all was the bathroom. Broken toilet seat, that they just manage to kind of assemble it so that guest wont notice at all. Lift it up and ended with the seat in my hand. NOT COOL.....and the shower knob kept falling every time you touched it. By itself it looks it has been screaming for been replaced for quite a long time but seems the owners dont want to spend a cent on it. Water goes out once you take a bath so the floor gets all wet. Bathroom overall is the main issue. And Please at least pay for a decent remote for the TV.....
16 अगस्त 2016 की समीक्षा की गई

सिंगापुर से Alistair D.
अकेले यात्री
अगस्त, 2016 में 3 रात रहे
Very Good as always
Great location for me both for business and pleasure. Staff were friendly if a bit stern
15 अगस्त 2016 की समीक्षा की गई


1

अपना लॉयल्‍टी प्रोग्राम चुनें

पृष्‍ठ के सबसे ऊपरी हिस्‍से में, प्‍वाइंट्समैक्‍स पर क्लिक करें और आपको अनेक लोकप्रिय एयरलाइन एवं लॉयल्‍टी प्रोग्राम्‍स दिखाई देंगे, जहां से आप अपना मनपसंद प्रोग्राम चुन सकते हैं।

2

अंक अर्जित किये जा सकने योग्‍य कमरा चुनें

  • Free Wi-Fi
  • Popular! 61 travelers are considering this property right now
  • 4900 प्वाइंट्स तक अर्जित करें

प्रत्‍येक पात्र कमरे के साथ उसकी बुकिंग पर प्राप्‍त होने वाला अंक आपको दिखाई देगा।

3

साइन-इन करें और अंक अर्जित करें!

  • प्रोग्राम की मेंबरशिप आईडी
  • मैं होटल में नहीं ठहर रहा हूं. मैं किसी और के लिए यह बुकिंग कर रहा हूं.

बुकिंग के दौरान अपने चयनित प्रोग्राम के लिए अपनी सदस्‍यता आईडी भरें। आप बुकिंग के समय प्रदर्शित अंक की राशि होटल से चेकआउट करने पर हासिल कर सकेंगे। यह काफ़ी आसान है!

यहां से शुरू करें और अपना पसंदीदा प्रोग्राम चुनें: