सुखद 6.9
356 समीक्षा पर आधारित

हाल ही की ग्राहक टिप्पणियाँ

यात्री प्रकार चुनें
सुखद



356 समीक्षाओं में से
  • साफ-सफाई 7.4
  • सुविधाएं 6.7
  • स्थान: 7.0
  • कमरे में आराम/मानक 7.2
  • स्टाफ का प्रदर्शन 7.2
  • पैसावसूल 7.3
  • खाना/भोजन 5.6
निम्नानुसार छांटें

इंडोनेशिया से MARIA
युवा बच्चों वाले परिवार
सुपीरियर
मई, 2014 में 3 रात रहे
Nice hotel indeed, but the room not fresh..
Nice staff
Not fresh room, its small room, a lot of annoying sound, having hot water must be pay although only for my baby milk..
31 मई 2014 की समीक्षा की गई

ऑस्ट्रेलिया से Terry
अकेले यात्री
सुपीरियर
मार्च, 2014 में एक रात रहे
My stay was very comfortable and relaxing.
The staff were great, the rooms were clean, comfortable and air conditioned and great value.
I enjoyed my stay at the Spazzio Bali Hotel. It was very comfortable, clean and quiet. The staff were very helpful, courteous and polite. I would probably stay here again as it was great value.
02 अप्रैल 2014 की समीक्षा की गई

इंडोनेशिया से Dwi
युगल
सुपीरियर
जनवरी, 2014 में 3 रात रहे
clean room, good staff
nice staff
Nice staff, clean room, good for people looking quiet surroundings
19 जनवरी 2014 की समीक्षा की गई

इंडोनेशिया से tisna
युगल
सुपीरियर
सितम्बर, 2013 में एक रात रहे
not recommended
not recommended
18 जनवरी 2014 की समीक्षा की गई

ऑस्ट्रेलिया से Da
समूह
सुपीरियर
दिसम्बर, 2013 में एक रात रहे
all hotels should update today standard
location and prices
It too noisy and food could be improve to met customers and should you are care about services
30 दिसम्बर 2013 की समीक्षा की गई

इंडोनेशिया से Hartono
युगल
सुपीरियर
दिसम्बर, 2013 में 2 रात रहे
Very poor
Nothing
The staff & management not flexible and helpless. The price is not cheap compare with the facility and services.
07 दिसम्बर 2013 की समीक्षा की गई

इंडोनेशिया से Rama
व्यवसाय यात्री
सुपीरियर
अक्तूबर, 2013 में 3 रात रहे
value for money
easy access location, clean room, value for money
location is easy access; room is clean; shower is ok; only wifi not available in the room
21 अक्तूबर 2013 की समीक्षा की गई

मलेशिया से MOHAMAD
युवा बच्चों वाले परिवार
सुपीरियर
सितम्बर, 2013 में 3 रात रहे
not worth it
nothing best
No baby cot/play yard. As expected my baby fall n hit the safety box door n the floor. The tap water a bit greasy n smell funny. Breakfast served late.
18 सितम्बर 2013 की समीक्षा की गई

हंगरी से Berill
अकेले यात्री
सुपीरियर
अगस्त, 2013 में 3 रात रहे
Very comfortable stay
Friendly and helpful staff, swimming pool and fast service
Very comfortable and clean hotel. Staff was extremely friendly and helpful to sort out early check-in and late check out. Hotel wifi connection is very good in common areas, however in rooms it is more difficult to get good signal, especially with iphones, ipads etc. However, no problem if laptop used. Overall very good experience, would definitely recommend it.
02 सितम्बर 2013 की समीक्षा की गई

ऑस्ट्रेलिया से Made
अकेले यात्री
सुपीरियर
अगस्त, 2013 में 12 रात रहे
Nice new hotel the staf member is very friendly
Easy exces to Legian Seminyak Kuta and seround Denpasar
Very goods, cheap place to stay the hotel is very nice and clean the staf is excellent but the breakfast is not much
28 अगस्त 2013 की समीक्षा की गई


1

अपना लॉयल्‍टी प्रोग्राम चुनें

पृष्‍ठ के सबसे ऊपरी हिस्‍से में, प्‍वाइंट्समैक्‍स पर क्लिक करें और आपको अनेक लोकप्रिय एयरलाइन एवं लॉयल्‍टी प्रोग्राम्‍स दिखाई देंगे, जहां से आप अपना मनपसंद प्रोग्राम चुन सकते हैं।

2

अंक अर्जित किये जा सकने योग्‍य कमरा चुनें

  • Free Wi-Fi
  • Popular! 61 travelers are considering this property right now
  • 4900 प्वाइंट्स तक अर्जित करें

प्रत्‍येक पात्र कमरे के साथ उसकी बुकिंग पर प्राप्‍त होने वाला अंक आपको दिखाई देगा।

3

साइन-इन करें और अंक अर्जित करें!

  • प्रोग्राम की मेंबरशिप आईडी
  • मैं इस बुकिंग पर किसी भी कमरे में नहीं ठहर रहा हूं। मैं किसी और के लिए यह बुकिंग कर रहा हूं।

बुकिंग के दौरान अपने चयनित प्रोग्राम के लिए अपनी सदस्‍यता आईडी भरें। आप बुकिंग के समय प्रदर्शित अंक की राशि होटल से चेकआउट करने पर हासिल कर सकेंगे। यह काफ़ी आसान है!

यहां से शुरू करें और अपना पसंदीदा प्रोग्राम चुनें: