2015
अच्छा 7.3
11053 समीक्षा पर आधारित

हाल ही की ग्राहक टिप्पणियाँ

यात्री प्रकार चुनें
अच्छा



11053 समीक्षाओं में से
  • साफ-सफाई 7.4
  • सुविधाएं 6.7
  • स्थान: 8.0
  • कमरे में आराम/मानक 7.3
  • स्टाफ का प्रदर्शन 7.2
  • पैसावसूल 7.4
  • खाना/भोजन 6.4
निम्नानुसार छांटें
सत्यापित समीक्षाएं

मलेशिया से lai
समूह
सितम्बर, 2016 में एक रात रहे
Value for money
Location is good, expanding the shuttle bus services to both ferry terminal will be even greater
19 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई
एक पर्यटक को यह समीक्षा सहायक लगी। क्‍या अापको लगी?

मलेशिया से Wong
जोड़ा
बिजनेस एग्ज़ीक्यूटिव
सितम्बर, 2016 में एक रात रहे
My Macau Trip
The hotel design were bit run down. Breakfast served too late. Suggest to serve around 6.30am instead of 7.30am.
18 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई
एक पर्यटक को यह समीक्षा सहायक लगी। क्‍या अापको लगी?

मलेशिया से ALICE
अकेला पर्यटक
डीलक्स
सितम्बर, 2016 में एक रात रहे
Good.
Good.
18 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई
एक पर्यटक को यह समीक्षा सहायक लगी। क्‍या अापको लगी?

ब्रुनेई दारुस्सलाम से Aik
बड़े बच्‍चों वाला परिवार
फ़ैमिली सुइट
सितम्बर, 2016 में 5 रात रहे
Very Disappointing
1. Quite old hotel 2. Below satisfactory cleanliness as we saw cockroach in the room (9 floor) 3. Tiny bathroom 4. Lousy shower facilities 5. TV remote control not working properly 6. Aircond system weak ~ not cold enough 7. Too dark in the room at night ~ insufficient lighting 8. Concierge doesn't provide public taxi calling services 9. Hotel staff doesn't greet guests with smile
17 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई
क्‍या आपको यह समीक्षा सहायक लगी?

फिलिपींस से Famela
समूह
डीलक्स - 3 व्‍यक्ति
सितम्बर, 2016 में एक रात रहे
5 star
Nice! 👌🏻👍🏻
16 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई
एक पर्यटक को यह समीक्षा सहायक लगी। क्‍या अापको लगी?

सिंगापुर से Elaine
बड़े बच्‍चों वाला परिवार
एक्जीक्यूटिव
सितम्बर, 2016 में एक रात रहे
Not a bad hotel with afforable price
hotel is good with free mobile device that allow you to bring out. Location is good, hotel shuttle bus is not on time and slow. nearby has some food restaurant, near some of the casino
14 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई
क्‍या आपको यह समीक्षा सहायक लगी?

मलेशिया से Lim
जोड़ा
बिजनेस एग्ज़ीक्यूटिव
सितम्बर, 2016 में एक रात रहे
Value for Money
The hotel just recently refurbish and all look new. Is a value for money and comfortable hotel, will stay at this hotel again
13 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई
क्‍या आपको यह समीक्षा सहायक लगी?

मलेशिया से Lee
बड़े बच्‍चों वाला परिवार
डीलक्स - 3 व्‍यक्ति
सितम्बर, 2016 में एक रात रहे
Average
Renovation going on, very noisy. Need to pay MOP 1000 cash deposit even though the room is fully paid.
13 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई
क्‍या आपको यह समीक्षा सहायक लगी?

सिंगापुर से feili
समूह
डीलक्स - 3 व्‍यक्ति
सितम्बर, 2016 में एक रात रहे
There is a distinct smell of smoke in my room.
Location is good.
13 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई
क्‍या आपको यह समीक्षा सहायक लगी?

मलेशिया से Boon
कारोबारी पर्यटक
डीलक्स
सितम्बर, 2016 में 2 रात रहे
Overall
Overall ok. Just that got some knocking sounds during my stay as the engineering fixing something at the same floor.
11 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई
क्‍या आपको यह समीक्षा सहायक लगी?


1

अपना लॉयल्‍टी प्रोग्राम चुनें

पृष्‍ठ के सबसे ऊपरी हिस्‍से में, प्‍वाइंट्समैक्‍स पर क्लिक करें और आपको अनेक लोकप्रिय एयरलाइन एवं लॉयल्‍टी प्रोग्राम्‍स दिखाई देंगे, जहां से आप अपना मनपसंद प्रोग्राम चुन सकते हैं।

2

अंक अर्जित किये जा सकने योग्‍य कमरा चुनें

  • Free Wi-Fi
  • Popular! 61 travelers are considering this property right now
  • 4900 प्वाइंट्स तक अर्जित करें

प्रत्‍येक पात्र कमरे के साथ उसकी बुकिंग पर प्राप्‍त होने वाला अंक आपको दिखाई देगा।

3

साइन-इन करें और अंक अर्जित करें!

  • प्रोग्राम की मेंबरशिप आईडी
  • मैं इस बुकिंग पर किसी भी कमरे में नहीं ठहर रहा हूं। मैं किसी और के लिए यह बुकिंग कर रहा हूं।

बुकिंग के दौरान अपने चयनित प्रोग्राम के लिए अपनी सदस्‍यता आईडी भरें। आप बुकिंग के समय प्रदर्शित अंक की राशि होटल से चेकआउट करने पर हासिल कर सकेंगे। यह काफ़ी आसान है!

यहां से शुरू करें और अपना पसंदीदा प्रोग्राम चुनें: