अच्छा 7.3
1341 समीक्षा पर आधारित

हाल ही की ग्राहक टिप्पणियाँ

यात्री प्रकार चुनें
अच्छा



1341 समीक्षाओं में से
  • साफ-सफाई 7.4
  • सुविधाएं 6.1
  • स्थान: 8.3
  • कमरे में आराम/मानक 7.4
  • स्टाफ का प्रदर्शन 7.4
  • पैसावसूल 7.4
  • खाना/भोजन 6.0
निम्नानुसार छांटें

मलेशिया से Chong
समूह
एक्जीक्यूटिव
दिसम्बर, 2015 में एक रात रहे
Nice Hotel with less flexibility on swimming operating hour
It is a very nice hotel with beautiful scene (garden view). Although hotel with swimming pool facilities, it only open from 9am-6pm, it is totally inconvenience/useless especially when we engage local/ island tour on day time which we can't enjoy using such facilities. it also 400-500 meter away from town center, fortunately hotel free pickup/ drop-off service is available. Breakfast very simple with limited choices.
17 मार्च 2016 की समीक्षा की गई

रूस से tatiana
अकेले यात्री
एक्जीक्यूटिव
फरवरी, 2016 में एक रात रहे
It's OK.
Location near airport.
Smell in the room was awful!! Dirty old carpet on the floor. Concierge didn't move a finger to help me with luggage till I asked him. Breakfast was poor. It's definitely not a 4 star hotel.
20 फरवरी 2016 की समीक्षा की गई

फिलिपींस से Rommel
समूह
एक्जीक्यूटिव
फरवरी, 2016 में एक रात रहे
nice hotel
hotel's location is great, just across the airport. staff are friendly but needs to improve english language skills. overall, we had a great stay and will definitely go back.
17 फरवरी 2016 की समीक्षा की गई

थाईलैंड से raphatrada
समूह
एक्जीक्यूटिव
जनवरी, 2016 में एक रात रहे
good
good
20 जनवरी 2016 की समीक्षा की गई

मलेशिया से lim
समूह
स्पेशल सुइट
जनवरी, 2016 में एक रात रहे
Air port choose
location, near air port, near the sea port
overall not bad
09 जनवरी 2016 की समीक्षा की गई

इंडोनेशिया से suk
बड़े बच्चों वाले परिवार
एक्जीक्यूटिव
जनवरी, 2016 में एक रात रहे
GOOD HOTEL
near airport, easy to take shuttle bus, the room size standrt
good, so much fun and happy
05 जनवरी 2016 की समीक्षा की गई

फिलिपींस से henry
युगल
एक्जीक्यूटिव
नवम्बर, 2015 में एक रात रहे
airport hotel
clean, near airport, comfortable
pleasant
04 जनवरी 2016 की समीक्षा की गई

फिलिपींस से arnel
युवा बच्चों वाले परिवार
स्पेशल सुइट
दिसम्बर, 2015 में एक रात रहे
a true 4 star hotel
clean rooms
02 जनवरी 2016 की समीक्षा की गई

फिलिपींस से JEFFREY
युवा बच्चों वाले परिवार
एक्जीक्यूटिव
दिसम्बर, 2015 में 2 रात रहे
The receptionist and some staff were rude .
Very near the airport .
I am disappointed with the receptionist and some staff . The hotel is very much in need of money. Every request you make they will agree in exchange for money !!!! Money talks at this hotel !!!!
01 जनवरी 2016 की समीक्षा की गई

इंडोनेशिया से Hendra
युगल
एक्जीक्यूटिव
दिसम्बर, 2015 में 2 रात रहे
Perfect Location
Location, Location, Location
Good, no complain. Walking distance from Airport & Ferry Terminal. Since its near to airport u can always take shuttle bus from all hotels around macau, which means FREE. For cleanliness, no complain either; but breakfast...its a NO (for me). The Receptionist was helpful, others Staff (either you speak Chinese or Cantonese)maybe they willing to help, if not they will just avoiding you.
30 दिसम्बर 2015 की समीक्षा की गई


1

अपना लॉयल्‍टी प्रोग्राम चुनें

पृष्‍ठ के सबसे ऊपरी हिस्‍से में, प्‍वाइंट्समैक्‍स पर क्लिक करें और आपको अनेक लोकप्रिय एयरलाइन एवं लॉयल्‍टी प्रोग्राम्‍स दिखाई देंगे, जहां से आप अपना मनपसंद प्रोग्राम चुन सकते हैं।

2

अंक अर्जित किये जा सकने योग्‍य कमरा चुनें

  • Free Wi-Fi
  • Popular! 61 travelers are considering this property right now
  • 4900 प्वाइंट्स तक अर्जित करें

प्रत्‍येक पात्र कमरे के साथ उसकी बुकिंग पर प्राप्‍त होने वाला अंक आपको दिखाई देगा।

3

साइन-इन करें और अंक अर्जित करें!

  • प्रोग्राम की मेंबरशिप आईडी
  • मैं होटल में नहीं ठहर रहा हूं. मैं किसी और के लिए यह बुकिंग कर रहा हूं.

बुकिंग के दौरान अपने चयनित प्रोग्राम के लिए अपनी सदस्‍यता आईडी भरें। आप बुकिंग के समय प्रदर्शित अंक की राशि होटल से चेकआउट करने पर हासिल कर सकेंगे। यह काफ़ी आसान है!

यहां से शुरू करें और अपना पसंदीदा प्रोग्राम चुनें: