2015
बहुत अच्छा 7.9
12327 समीक्षा पर आधारित

हाल ही की ग्राहक टिप्पणियाँ

यात्री प्रकार चुनें
बहुत अच्छा



12329 समीक्षाओं में से
  • साफ-सफाई 8.4
  • सुविधाएं 7.8
  • स्थान: 7.6
  • कमरे में आराम/मानक 8.3
  • स्टाफ का प्रदर्शन 8.1
  • पैसावसूल 8.0
  • खाना/भोजन 6.9
निम्नानुसार छांटें

मलेशिया से Lee
बड़े बच्‍चों वाला परिवार
सितम्बर, 2016 में 2 रात रहे
good
good service
17 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई

मलेशिया से Lee
बड़े बच्‍चों वाला परिवार
सितम्बर, 2016 में 2 रात रहे
good
good experience
17 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई

फिलिपींस से Michelle
बड़े बच्‍चों वाला परिवार
सुपीरियर ट्विन
सितम्बर, 2016 में 3 रात रहे
Excellent
Filipino staff are very helpful and very courteous too!
16 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई

मलेशिया से Moong
समूह
सुपीरियर डबल
सितम्बर, 2016 में एक रात रहे
Great
Great
16 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई

मलेशिया से Yunshi
छोटे बच्‍चों वाला परिवार
मई, 2016 में एक रात रहे
Good value for money
It's really value for money for a 5 star hotel. However you need to walk long distance to most tourist attractions.
16 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई

इज़राइल से rami
जोड़ा
Upgrade Offer-Deluxe Double Room
सितम्बर, 2016 में 3 रात रहे
Very good hotel.
The hotel is very good, in all subjects. The location not so well but they have shuttles and taxi is not expensive. Very good.
15 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई

ताइवान से weihsin
कारोबारी पर्यटक
सुपीरियर डबल
सितम्बर, 2016 में 2 रात रहे
quiet location, good price, and comfort room
Only one weakness: severe traffic jam when nearby middle school is over around 4 o'clock in the afternoon
13 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई

चीन से Liu
जोड़ा
Upgrade Offer-Deluxe Double Room
सितम्बर, 2016 में 2 रात रहे
Good, but always assigned rooms near to lift.
Good staffs, reasonable breakfast, clean environment, but sound isolation not really good, a bit noisy. Rate a bit high too.
13 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई

फिलिपींस से Karen
बड़े बच्‍चों वाला परिवार
प्रीमियर ट्विन
सितम्बर, 2016 में 2 रात रहे
Perfect
The hotel is near San Malo around 10 minutes walk. The room was clean and the hotel staff are very accommodating.
13 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई

ताइवान से Chia
अकेला पर्यटक
सुपीरियर ट्विन
सितम्बर, 2016 में 2 रात रहे
Overall is not too bad, staff are friendly and helpful.
Small episode: When we entered to our room which booked for non smoking one but it was still smelly. After we reported to front desk and they changed and free upgraded us to the upper lever and everything was turning wonderful after then.
12 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई


1

अपना लॉयल्‍टी प्रोग्राम चुनें

पृष्‍ठ के सबसे ऊपरी हिस्‍से में, प्‍वाइंट्समैक्‍स पर क्लिक करें और आपको अनेक लोकप्रिय एयरलाइन एवं लॉयल्‍टी प्रोग्राम्‍स दिखाई देंगे, जहां से आप अपना मनपसंद प्रोग्राम चुन सकते हैं।

2

अंक अर्जित किये जा सकने योग्‍य कमरा चुनें

  • Free Wi-Fi
  • Popular! 61 travelers are considering this property right now
  • 4900 प्वाइंट्स तक अर्जित करें

प्रत्‍येक पात्र कमरे के साथ उसकी बुकिंग पर प्राप्‍त होने वाला अंक आपको दिखाई देगा।

3

साइन-इन करें और अंक अर्जित करें!

  • प्रोग्राम की मेंबरशिप आईडी
  • मैं होटल में नहीं ठहर रहा हूं. मैं किसी और के लिए यह बुकिंग कर रहा हूं.

बुकिंग के दौरान अपने चयनित प्रोग्राम के लिए अपनी सदस्‍यता आईडी भरें। आप बुकिंग के समय प्रदर्शित अंक की राशि होटल से चेकआउट करने पर हासिल कर सकेंगे। यह काफ़ी आसान है!

यहां से शुरू करें और अपना पसंदीदा प्रोग्राम चुनें: