2015
उत्कृष्ट 8.4
2086 समीक्षा पर आधारित

हाल ही की ग्राहक टिप्पणियाँ

यात्री प्रकार चुनें
उत्कृष्ट



2086 समीक्षाओं में से
  • साफ-सफाई 8.5
  • सुविधाएं 8.2
  • स्थान: 8.6
  • कमरे में आराम/मानक 8.6
  • स्टाफ का प्रदर्शन 8.5
  • पैसावसूल 8.1
  • खाना/भोजन 8.2
निम्नानुसार छांटें

फिलिपींस से CHRISTOPHER
युगल
डीलक्स
फरवरी, 2016 में एक रात रहे
good staycation, best breakfast buffet
during our stay, it was obvious that the room was cleaned hastily. there are still some dirt on the carpeted floor. bad smell from some sort of hair chemicals are coming in to our room from the outside or another room. toilet facilities may need some repair. bathtub does not function well. but buffet breakfast was the best.
12 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई

यूनाइटेड किंगडम से Lindsey
युगल
डीलक्स
सितम्बर, 2016 में 4 रात रहे
Nice Room. Lovely Breakfast..
The room was a good size, comfortable and well air conditioned. The buffet was very good but needs to be a bit more westernised. Its a pity there was no nearby restaurants. Overall I was very pleased though. 9/10
11 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई

फिलिपींस से Ryan
अकेले यात्री
प्रीमियर
सितम्बर, 2016 में 3 रात रहे
Nice
nice
11 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई

फिलिपींस से Ryan
अकेले यात्री
प्रीमियर
सितम्बर, 2016 में 2 रात रहे
Nice
everything is nice but i think staffs should be smiling more.. i notice them looks very serious and big smile will do to make the hotel more fabulous..
11 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई

फिलिपींस से mellyfe
युगल
सुपीरियर
सितम्बर, 2016 में एक रात रहे
VERY SATISFIED GOOD PLACE AND FRIENDLY STAFF
11 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई

फिलिपींस से Stephen
व्यवसाय यात्री
डीलक्स
सितम्बर, 2016 में 2 रात रहे
Hope to be back soon
At the center of the city. Great staff. From airport pick up to check in to breakfast to airport drop off you have nothing to worry about.
10 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई

फिलिपींस से Marife
युवा बच्चों वाले परिवार
डीलक्स
सितम्बर, 2016 में एक रात रहे
Beautiful
I like the place and the room, nice staff and food.
06 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई

फिलिपींस से Marc
व्यवसाय यात्री
डीलक्स
मई, 2016 में एक रात रहे
Satisfying!
One of the best hotels in Davao
03 सितम्बर 2016 की समीक्षा की गई

फिलिपींस से Ernie
युगल
Deluxe Room with Buffet Breakfast and Round Trip Airport Transfers
अगस्त, 2016 में 2 रात रहे
A repeater
Staff are above average. Rooms and AC need upgrading, we called for ac technician twice for the repair. Some bathrooms tiles are loose. I had been at this hotel a dozen times and I wish they would consider few updating.
30 अगस्त 2016 की समीक्षा की गई

फिलिपींस से John
व्यवसाय यात्री
डीलक्स
अगस्त, 2016 में 2 रात रहे
Good location and facilities
Breakfast and dinner buffet needs a bit more food selection,
30 अगस्त 2016 की समीक्षा की गई


1

अपना लॉयल्‍टी प्रोग्राम चुनें

पृष्‍ठ के सबसे ऊपरी हिस्‍से में, प्‍वाइंट्समैक्‍स पर क्लिक करें और आपको अनेक लोकप्रिय एयरलाइन एवं लॉयल्‍टी प्रोग्राम्‍स दिखाई देंगे, जहां से आप अपना मनपसंद प्रोग्राम चुन सकते हैं।

2

अंक अर्जित किये जा सकने योग्‍य कमरा चुनें

  • Free Wi-Fi
  • Popular! 61 travelers are considering this property right now
  • 4900 प्वाइंट्स तक अर्जित करें

प्रत्‍येक पात्र कमरे के साथ उसकी बुकिंग पर प्राप्‍त होने वाला अंक आपको दिखाई देगा।

3

साइन-इन करें और अंक अर्जित करें!

  • प्रोग्राम की मेंबरशिप आईडी
  • मैं होटल में नहीं ठहर रहा हूं. मैं किसी और के लिए यह बुकिंग कर रहा हूं.

बुकिंग के दौरान अपने चयनित प्रोग्राम के लिए अपनी सदस्‍यता आईडी भरें। आप बुकिंग के समय प्रदर्शित अंक की राशि होटल से चेकआउट करने पर हासिल कर सकेंगे। यह काफ़ी आसान है!

यहां से शुरू करें और अपना पसंदीदा प्रोग्राम चुनें: