अच्छा 7.1
8393 समीक्षा पर आधारित

हाल ही की ग्राहक टिप्पणियाँ

यात्री प्रकार चुनें
अच्छा



8393 समीक्षाओं में से
  • साफ-सफाई 7.5
  • सुविधाएं 6.5
  • स्थान: 8.8
  • कमरे में आराम/मानक 7.0
  • स्टाफ का प्रदर्शन 7.0
  • पैसावसूल 6.8
  • खाना/भोजन 5.7
निम्नानुसार छांटें

चीन से Kwok
जोड़ा
स्टैंडर्ड क्वीन
मार्च, 2016 में एक रात रहे
Good location.
Good location, near subway. Room too small. No seperation of bath part & toliet part, easy get wet of floor..
06 अप्रैल 2016 की समीक्षा की गई
क्‍या आपको यह समीक्षा सहायक लगी?

थाईलैंड से Kaemkan
जोड़ा
स्टैंडर्ड क्वीन
अप्रैल, 2016 में 2 रात रहे
Clean staff lovely
This hotel near China town Station. Good service. Room very clean.
04 अप्रैल 2016 की समीक्षा की गई
क्‍या आपको यह समीक्षा सहायक लगी?

थाईलैंड से Anusorn
छोटे बच्‍चों वाला परिवार
एक्जीक्यूटिव
मार्च, 2016 में 4 रात रहे
Nice hotel
Room is ok comparing to the rate, but it would be nicer with window. The strength of the hotel is cleanliness, being in the center of China Town, looking new, friendliness staff.
04 अप्रैल 2016 की समीक्षा की गई
क्‍या आपको यह समीक्षा सहायक लगी?

ब्रुनेई दारुस्सलाम से Chua
जोड़ा
सुपीरियर क्वीन
अप्रैल, 2016 में 2 रात रहे
Pretty alright
Location wise it's pretty friendly to tourists, the price is right gt and it's not too luxurious or too small. It just hit the "just right" feeling for a price of its kind. Will definitely come again.
04 अप्रैल 2016 की समीक्षा की गई
क्‍या आपको यह समीक्षा सहायक लगी?

मलेशिया से Carol
जोड़ा
डीलक्स क्वीन
फरवरी, 2016 में एक रात रहे
Good location
Gd service
03 अप्रैल 2016 की समीक्षा की गई
क्‍या आपको यह समीक्षा सहायक लगी?

न्यूज़ीलैंड से Soon
जोड़ा
स्टैंडर्ड क्वीन
मार्च, 2016 में 3 रात रहे
Value for money. Excellent location & friendly staff.
Great stay in the heart of the city!
02 अप्रैल 2016 की समीक्षा की गई
क्‍या आपको यह समीक्षा सहायक लगी?

मलेशिया से Pui
जोड़ा
एक्जीक्यूटिव
मार्च, 2016 में 2 रात रहे
Rather Shocking first time experience
Checked in the hotel at around 2pm and was given access card to room. So we went in and was shocked with the messy dirty room; iron board with messy cords laying at the middle of the floor, bed sheet not changed, food leftovers all over the table top. However after complaining, they changed another room for us. But things weren't any better in the new room, bathroom door couldn't slide well leaving an opening gap, bath towels looked clean but torn with small holes probably because of old aged. Overall, not a very good first time experience.
02 अप्रैल 2016 की समीक्षा की गई
क्‍या आपको यह समीक्षा सहायक लगी?

थाईलैंड से Jirapreeya
जोड़ा
सुपीरियर क्वीन
मार्च, 2016 में 3 रात रहे
Everything are ok
But room too small
02 अप्रैल 2016 की समीक्षा की गई
क्‍या आपको यह समीक्षा सहायक लगी?

सिंगापुर से Yoke
जोड़ा
डीलक्स क्वीन
मार्च, 2016 में 2 रात रहे
Cosy Hotel With Location
Good location near mrt. Small room but cosy
01 अप्रैल 2016 की समीक्षा की गई
क्‍या आपको यह समीक्षा सहायक लगी?

वियतनाम से Nguyen
जोड़ा
स्टैंडर्ड सिंगल
मार्च, 2016 में एक रात रहे
Room
The room so so small.
01 अप्रैल 2016 की समीक्षा की गई
क्‍या आपको यह समीक्षा सहायक लगी?


1

अपना लॉयल्‍टी प्रोग्राम चुनें

पृष्‍ठ के सबसे ऊपरी हिस्‍से में, प्‍वाइंट्समैक्‍स पर क्लिक करें और आपको अनेक लोकप्रिय एयरलाइन एवं लॉयल्‍टी प्रोग्राम्‍स दिखाई देंगे, जहां से आप अपना मनपसंद प्रोग्राम चुन सकते हैं।

2

अंक अर्जित किये जा सकने योग्‍य कमरा चुनें

  • Free Wi-Fi
  • Popular! 61 travelers are considering this property right now
  • 4900 प्वाइंट्स तक अर्जित करें

प्रत्‍येक पात्र कमरे के साथ उसकी बुकिंग पर प्राप्‍त होने वाला अंक आपको दिखाई देगा।

3

साइन-इन करें और अंक अर्जित करें!

  • प्रोग्राम की मेंबरशिप आईडी
  • मैं इस बुकिंग पर किसी भी कमरे में नहीं ठहर रहा हूं। मैं किसी और के लिए यह बुकिंग कर रहा हूं।

बुकिंग के दौरान अपने चयनित प्रोग्राम के लिए अपनी सदस्‍यता आईडी भरें। आप बुकिंग के समय प्रदर्शित अंक की राशि होटल से चेकआउट करने पर हासिल कर सकेंगे। यह काफ़ी आसान है!

यहां से शुरू करें और अपना पसंदीदा प्रोग्राम चुनें: